ऑडियो में सुनें पूरी कहानी
0:00
12:24

नूप की उम्र 17 साल थी. वह पास के ही एक स्कूल में 12वीं जमात में पढ़ता था. एक दिन जब वह स्कूल से घर आया तो देखा कि उस की मम्मी के साथ एक खूबसूरत औरत बैठी थी. वह औरत जवान थी और काफी पढ़ीलिखी भी लग रही थी.

मम्मी ने अनूप को बताया कि वह औरत साथ वाले घर में अपने पति के साथ रहने आई है. बातों ही बातों में जब पता चला कि माया नाम की वह खूबसूरत पड़ोसन इंगलिश में एमए है तो अनूप की मम्मी ने बिना देर किए माया के यहां अनूप का ट्यूशन लगवा दिया.

अनूप तो अपनी माया भाभी के पास पढ़ने के खयाल से ही झूमने लगा था. अगले हफ्ते से अनूप का ट्यूशन शुरू हुआ तो वह पढ़ने से ज्यादा माया भाभी पर नजरें टिका कर रखता था.

हैरत की बात तो यह थी कि माया भाभी उसे कभी इस बात के लिए टोकती नहीं थीं. वे कभी कौपी पकड़ाने के बहाने उस के हाथों को छूती थीं तो कभी उसे अपने करीब बिठाती थीं.

शुक्रवार का दिन था. अनूप रोज की तरह माया भाभी के पास पढ़ने गया, पर भाभी तो कुछ बीमार दिख रही थीं. उन्होंने अनूप को बैडरूम में आ कर पढ़ने के लिए कहा.

जब अनूप बैड पर बैठा पढ़ रहा था तो उस का ध्यान अपनी पढ़ाई पर कम और माया भाभी पर ज्यादा था.

माया भाभी अचानक कराहीं तो अनूप को लगा कि उन की तबीयत बिगड़ रही है. वह उन्हें पानी पिलाने लगा तो उन्होंने गिलास उस के हाथ से ले कर पानी अपनी गरदन पर उड़ेल लिया. उन्होंने अनूप को पानी पोंछने के लिए कहा तो अनूप उन की बात मान कर वैसा ही करने लगा.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 12 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...